बेहतरीन फीचर्स व ऑफर के साथ मोटरोला एज+ लॉन्च

जानी मानी मोबाइल कंपनी मोटरोला ने भारतीय बाजार में मोटरोला एज+ स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है जिसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में ही उपलब्ध होगा। अतः यह मोबाइल बुकिंग करते समय इस बात का जरूर ध्यान दें। स्मार्टफोन के साथ यूजर्स कई आकर्षक तरह के ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत, फीटर और लॉन्च ऑफर्स के बारे में

भारतीय बाजार में मोटरोला एज+ को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 12जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 74,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन स्मोकी संग्रीया और थंडर ग्रे रंग में उपलब्ध है। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स सीधे 7,500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फोन के साथ ईएमआई का विकल्प भी दिया गया है।

मोटरोला एज+ में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और एचडीआर+ सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें 18डब्ल्यू टर्बो पावर वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट, 18 डब्ल्यू वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 5 डब्ल्यू वायरलेस रिवर्स पावर शेयरिंग सपोर्ट उपलब्ध है।

More on this section