महिन्द्रा ने लॉन्च किया 575 सरपंच प्लस

महिन्द्रा के फार्म इक्विपमेंट सेक्टर, जोकि महिंद्रा समूह का एक हिस्सा है, हाल ही में महाराष्ट्र में अपने नए सरपंच प्लस रेंज की शुरुआत की, जिसमें 575 सरपंच प्लस लॉन्च किया गया। यह नई श्रृंखला 30 एचपी में 50 एचपी श्रेणी में कई एचपी-पॉइंट वाले मॉडल पेश करती है।

ऑल-न्यू सरपंच प्लस अधिक भूमि को जल्दी से कवर करने के लिए अधिक शक्ति, उच्च अधिकतम टोक़ और बैक-अप टोक़ प्रदान करता है। महिंद्रा की नई इंजन प्रौद्योगिकी न केवल उच्च शक्ति प्रदान करती है, बल्कि किसानों की कमाई की क्षमता को बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम श्रेणी में ईंधन दक्षता प्रदान करती है। मॉडल की नई स्टाइलिंग और एर्गोनोमिक डिज़ाइन और आरामदायक ऑपरेटर सुनिश्चित करते हैं। नई सरपंच प्लस श्रृंखला का निर्माण पूरे भारत में महिंद्रा के अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं में किया जाएगा।

नई सरपंच प्लस सीरीज़ महिंद्रा की इंडस्ट्री-फर्स्ट, 6 साल की वारंटी के साथ आती है और इसे आसानी से ऑनलाइन 5000 रुपये के भुगतान पर बुक किया जा सकता है और यह विशेष वित्त और ग्राहक योजनाओं के साथ उपलब्ध है।

नई सरपंच प्लस श्रृंखला के शुभारंभ पर बोलते हुए, हेमंत सिक्का - अध्यक्ष, कृषि उपकरण क्षेत्र, एमएंडएम लिमिटेड ने कहा कि भारतीय ट्रैक्टर बाजार में अग्रणी के रूप में, हम महिंद्रा में हमेशा नवीनतम तकनीकों और को पेश करने में सबसे आगे रहे हैं। नई सरपंच प्लस श्रृंखला उसी दिशा में एक कदम है। अतिरिक्त उर्जा, उच्च बैक-अप टॉर्क, आधुनिक स्टाइल और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास एर्गोनॉमिक्स प्रदान करके आधुनिक किसानों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए नई श्रृंखला विकसित की गई है। उच्च शक्ति और ईंधन दक्षता के साथ नवीनतम ईएलएस इंजन प्रौद्योगिकी किसानों को अपनी उत्पादकता में सुधार करने और अपनी कमाई चलाने में सक्षम बनाएगी, जिससे उन्हें वृद्धि करने में मदद मिलेगी।

नई सरपंच प्लस ट्रैक्टर श्रृंखला, अब आपके पास एक महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप पर है

नई सरपंच प्लस श्रृंखला महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप पर भी उपलब्ध है, जिसने पूरे महाराष्ट्र में परिचालन शुरू किया है। हम महिंद्रा डीलरशिप पर सभी आवश्यक सुरक्षा और स्वच्छता दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अपने ग्राहकों और डीलर कर्मचारियों की अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं।

More on this section