महिंद्राने पेश किये XP PLUS श्रृंखला में शानदार विकल्प

इस नव वर्ष को और भी खास बनाते हुए महिंद्रा ने न्यूजेनेरशन के ट्रैक्टर्स XP PLUS सीरीज़ को लॉन्च किया है। कंपनी के ये ट्रैक्टर्स मजबूती के साथ-साथ माइलेज देने में भी लाजवाब हैं। XP PLUS सीरीज़ को किसानों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसके सभी ट्रैक्टर्स (275 DI XP PLUS, 475 DI XP PLUS and 575 DI XP PLUS) भरोसेमंद और बिना किसी रुकावट के दमदार परफॉरमेंस देने में सक्षम हैं। कंपनी इन ट्रैक्टर्स को 6* साल की वारंटी के साथ दे रही है।

खास बात ये है कि ट्रैक्टर्स को इस तरह बनाया गया है, जिससे वो कम ईंधन की खपत में अधिक काम कर सकते हैं। जहां मौजूदा महिंद्रा भूमिपुत्र श्रृंखला 30-50 एचपी श्रेणी के बाजार में हावी रही है, वहीं नई XP PLUS श्रृंखला ने अभी से ही बाजार में खलबली मचा दी है।

XP PLUS में क्या खास है

XP PLUS श्रृंखला नए और बेहतर एक्सटीरियर के साथ उपलब्ध है। कवर डीकैल्स स्टाइल और क्रोम फिनिश इसे परिष्कृत रूप देते हैं। जबकि ब्लैक एंड सिल्वर डिकल्स इसे प्रीमियम फील देते हैं। स्टाइलिश लुक का खास ध्यान रखते हुए कंपनी ने प्रोट्रूडिंग हेडलैम्प्स पर प्रीमियम क्रोम फिनिशिंग दिया है।

एक्सट्रा लॉन्ग स्ट्रोक (ELS) इंजन से लैस इन ट्रैक्टरों में और भी ज्यादा पावर और हाई टॉर्क है। 10% अधिक अधिकतम टॉर्क के साथ वो अधिक भूमि को कवर करने में सक्षम है।वहीं 5% अधिक बैक-अप टॉर्क के साथ, वेजुताई के समय अधिकतम गहराई को सक्षम करते हैं।ये ट्रैक्टर्सड्यूल क्लच की मदद से बेलर्स जैसे उपकरणों के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं। बढ़ा हुआ टॉर्क बेहतर प्रदर्शन के लिए रोटावेटर और 2 MBप्लाऊ खींचने में मदद करता है। ये सभी तकनीक किसान को काम तेज गति और अधिक कुशलता से करने में सहायता करते हैं।

नई श्रृंखला रणनीतिक रूप से अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में 2 HPऊपर शुरू की जाएगी। 275 DI XP PLUS27।6 kW (37 HP), 475 DI XPPLUS32।8 kW (44 HP) और 575 DI XPPLUS35।0 kW (47 HP) में  उपलब्धहै। इसलिए, यदि आप एक नए ट्रैक्टर में निवेश करने की योजना बना रहे हैंतो, यह सुनिश्चित करें कि यह महिंद्रा XP PLUS श्रृंखला से ही है। बेजोड़ माइलेज और अपराजेय शक्ति के साथ, ये ट्रैक्टर आपकी सभी कृषि जरूरतों के लिए सबसे स्मार्ट विकल्प हैं।

More on this section