क्रीमलाइन डेयरी ने जर्सी प्रोटीन प्लस दूध लॉन्च किया

दक्षिण भारत के एक प्रमुख डेयरी प्लेयर, क्रीमलाइन डेयरी प्रोडक्ट्स लिमिटेड (सीडीपीएल) ने प्रोटीन प्लस’मिल्क की शुरुआत की घोषणा की। कंपनी का कहना है कि नियमित रूप से बिकने वाले टोंड दूध की तुलना में प्रोटीन प्लस’मिल्क में 30 प्रतिशत अधिक प्रोटीन है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, क्रीमलाइन डेयरी प्रोडक्ट्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, राज कंवर सिंह ने कहा कि दूध प्रोटीन का एक प्राकृतिक स्रोत है और आहार प्रोटीन की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रोटीन प्लस मिल्क आज की जरूरत है। उच्च प्रोटीन सामग्री के साथ, जर्सी प्रोटीन प्लस विटामिन ए और डी के साथ भी फोर्टिफ़ाइड है, जो इसकी खपत को न केवल बच्चों के विकास के लिए बल्कि पूरे परिवार के शक्तिवर्धन के लिए उपयुक्त है।

जर्सी प्रोटीन प्लस दूध में 100 प्रतिशत दूध प्रोटीन होता है। हैदराबाद के पास क्रीमलाइन डेयरी प्राइवेट लिमिटेड के अत्याधुनिक संयंत्र द्वारा स्वच्छ वातावरण में निर्मित होता है। जर्सी प्रोटीन प्लस मिल्क, हैदराबाद में सामान्य और आधुनिक व्यापारिक संस्थानों में उपलब्ध होगा। इसके अलावा यह बिग बास्केट और सुपर डेली के माध्यम से ऑनलाइन भी उपलब्ध होगा।

क्रीमलाइन डेयरी उत्पादों के बारे में

क्रीमलाइन डेयरी उत्पाद लिमिटेड (सीडीपीएल) गोदरेज एग्रोवेट लिमिटेड की एक सहायक कंपनी है। प्रति दिन लगभग 10 लाख लीटर और 100 से अधिक संग्रह केंद्रों की प्रसंस्करण क्षमता के साथ, सीडीपीएल की दक्षिणी राज्यों तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक और महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में शानदार उपस्थिति है। यह प्रमुख शहरों में खुद के समर्पित डेयरी पार्लर भी संचालित करता है। सीडीपीएल उच्च गुणवत्ता वाले दूध उत्पाद, दही, लस्सी, छाछ और सुगंधित दूध से लेकर पनीर, घी और अन्य मूल्य वर्धित उत्पादों तक ब्रांड नाम 'जर्सी' के तहत बेचता है। कंपनी के पास उत्कृष्ट बुनियादी ढाँचा है जिसमें मिल्क चिलिंग सेंटर, बल्क मिल्क कूलिंग यूनिट, कम्पोजिट डेयरी प्लांट और एक अत्याधुनिक मिल्क पाउडर प्लांट शामिल हैं।

More on this section