एपीएल अपोलो ने लॉन्च किया “स्टील फॉर ग्रीन” इनिशिएटिव

जानी मानी कंपनी एपीएल अपोलो ने पर्यावरण चेतना के लिए एक इनिशिएटिव लॉन्च किया। एपीएल के इस इनिशिएटिव का नाम “स्टील फॉर ग्रीन” है। देखा जाए तो स्टील फॉर ग्रीन की पहल पर्यावरण चेतना और स्थिरता की दिशा में एक बड़ा कदम है। यही वजह है कि इस आयोजन में कंपनी के कर्मचारियों के साथ-साथ एपीएल अपोलो के डीलरों की भागीदारी भी देखी गई।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर अभिनेत्री करिश्मा कपूर, नेहा धूपिया, अभिनेता  चंकी पांडे और गोविंदा ने शिरकत की। इस कार्यक्रम को नेहा धूपिया ने होस्ट किया जिन्होंने डीलरों के साथ-साथ अन्य मेहमानों की भी जमकर तारीफ की। क्या अधिक है, इस कार्यक्रम में अदाकारा उर्वशी रौतेला और बहुप्रतीक्षित कोक स्टूडियो ने भी अपनी प्रस्तुति दी। इसके अलावा इस कार्यक्रम में “स्टील फॉर ग्रीन” के नए विज्ञापन के अभियान को भी प्रदर्शित किया, जिसमें ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन के साथ सभी नए ब्रांड टीवीसी शामिल हैं, जिसमें होर्डिंग और प्रिंट विज्ञापन भी शामिल हैं इस पूरे इनिशिएटिव को देशभर में लॉन्च किया जाएगा।


एपीएल अपोलो का स्टील फॉर ग्रीन एजेंडा एक सरल लेकिन महत्वपूर्ण हैं- स्टील उत्पादों का इस्तेमाल न केवल वित्तीय और उत्पाद की गुणवत्ता के दृष्टिकोण से फायदेमंद है, बल्कि पर्यावरण के लिए भी बेहतर है। लकड़ी पर स्टील का उपयोग करने का मतलब है कि कम पेड़ों की कटाई, यानि पर्यावरण का कम नुकसान। कंपनी लकड़ी के बजाय इस्पात उत्पादों के बड़े पैमाने पर इस्तेमाल करने पर जोर दे रही है, खासकर जब रोजमर्रा की घरेलू वस्तुओं की बात आती है - चाहे वह घर के बाहर चौखट हो या हमारी सीढ़ी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली रेलिंग। और स्टील फॉर ग्रीन पहल कंपनी के लिए इस स्थिरता-संचालित एजेंडा को स्थापित करने की दिशा में एक एक मजबूट कदम साबित होगा।

इस मौके पर बोलते हुए एपीएल के सीएमडी , संजय गुप्ता कहा कि , “आज के समय में हर एक कंपनी को सोचना होगा कि वे इस दुनिया को हरा भरा बनाने में कैसे योगदान दे रहे हैं। एपीएल अपोलो टिकाऊ विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारी स्टील फॉर ग्रीन पहल इसे अगले स्तर तक ले जाने वाली है। जैसे ही हम इस यात्रा को शुरू करते हैं, हम यह सुनिश्चित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं कि हमारे सभी हितधारक - चाहे वह हमारे कर्मचारी हों, हमारे डीलर हों, हमारे ब्रांड एंबेसडर हों या बड़े पैमाने पर जनता हो - हमारे मिशन से पूरी तरह जुड़े हुए हैं।

More on this section